/नेहा कक्कड़ का गाना बना 100 करोड़ व्यूज पार करने वाला इंडिया का पहला सॉन्ग, रोहनप्रीत सिंह ने किया कॉमेंट
thehnews.com

नेहा कक्कड़ का गाना बना 100 करोड़ व्यूज पार करने वाला इंडिया का पहला सॉन्ग, रोहनप्रीत सिंह ने किया कॉमेंट

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने ‘मिले हो तुम हमसे’ ने 100 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। यह इंडिया का पहला गाना है, जिसे एक बिलियन (100 करोड़) व्यूज मिले हैं। इसी बीच नेहा और टोनी ने फैन्स का धन्यवाद करने के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसपर रोहनप्रीत सिंह ने रिएक्शन दिया है।

रोहनप्रीत लिखते हैं, “भगवान के पसंदीदा बच्चे हो तुम, तुम दोनों से मैं बहुत प्यार करता हूं, पार्टी।” इसके साथ ही रोहनप्रीत ने काले रंग के दो हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। बता दें कि टोनी कक्कड़ ने इस गाने को कंपोज किया है और लिखा है। नेहा कक्कड़ ने इसे अपनी आवाद दी है।

गौरतलब है कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी की चर्चा हो रही है। खबरों के मुताबिक, दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। इसी बीच दोनों की रोका सेरेमनी की एक फोटो भी वायरल हुई थी। हालांकि, यह फेक भी हो सकती है, क्योंकि बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए नेहा के एक दोस्त ने कहा था कि सिंगर की शादी की खबरें गलत हैं। वह अभी शादी नहीं कर रही हैं। ये खबर उतनी ही गलत है जितनी आदित्य नारायण और नेहा की शादी की खबर थी।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का रिएक्शन
हाल ही में जब हिमांश से नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, “अगर नेहा शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। उनके साथ कोई है, यह देखकर अच्छा लग रहा है।”