/चार स्थानों पर हुई चोरियों का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार
thehnews.com

चार स्थानों पर हुई चोरियों का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

चोर गिरोह के दो सदस्य अपराध शाखा की यूनिट क्र.पांच के हाथ लगे हैं। गिरोह ने चार स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया और नकदी और अन्य माल पर हाथ साफ किया है। आरोपियों से और घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है। फरार पांच आरोपियों को सरगर्मी से तलाश किया जा रहा है।

गिरफ्तार आरोपियों में श्रावण उर्फ सावंत शरद जोगेने (25) और हितेश रमेश डांगे (19), दोनों मिनीमाता नगर निवासी है, जबकि अक्षय दिलीप भैसारे (30), धरम नगर, मोहनीश उर्फ लाला मेश्राम (28), रमा नगर, कामठी, नरेश अंतुजी महिलांगे (30) और अन्य दो फरार है। उन्हें सरगर्मी से तलाश किया जा रहा है। 15 से 16 सितंबर 2020 की दरमियानी रात आरोपियों ने यशोधरा नगर में राहिल अकबानी रौफ (23) की एचआर नमकीन नामक दुकान से दो लैपटाप और नकदी, ऐसे कुल 23 हजार रुपए का माल चुराया था। इसके बाद राहिल के पड़ोसी ललित गावंडे के ट्यूशन क्लास से सीसीटीवी कैमरे और उसका डिवीआर, ऐसे कुल 50 हजार रुपए का माल चुराया था।

संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए पकड़े गए

गुरुवार को संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए श्रावण और हितेश पुलिस के हाथ लगे। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने इस घटना के अलावा यशोधरा नगर थाना क्षेत्र में दो, कलमना में एक और धंतोली में एक, ऐसे चार स्थानों पर चोरी करने की बात स्वीकार की है। अन्य फरार आरोपियों के हाथ लगने पर और भी घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है। जांच जारी है। निरीक्षक विनोद पाटील, अमोल काचोरे, अनिल मेश्राम, ओमप्रकाश भलावी आदि ने कार्रवाई को अंजाम दिया।