/‘भले ही हमारे पास जवाब नहीं हैं लेकिन…!’, रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने के बाद बोलीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन
thehnews.com

‘भले ही हमारे पास जवाब नहीं हैं लेकिन…!’, रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने के बाद बोलीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने के बाद धैर्य और विश्वास से जुड़ा एक ट्वीट किया है। श्वेता और उनके परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स संबंधित आरोपों पर 28 दिनों के बाद बेल दे दी है। सुशांत की बहन श्वेता ने Paulo Coelho का एक कोट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- “हमारे पास अभी सारे जवाब नहीं हैं, लेकिन हमारे पास धैर्य, साहस, विश्वास और भगवान हैं।” यह कोट वास्तविक रूप से Coelho के एक नॉवेल में है।

श्वेता लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स के लिए मैसेज शेयर करती रहती हैं। 7 अक्टूबर को उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- “मुश्किल समय आखिरी नहीं होता, लेकिन टफ लोग सामना करते हैं।” उन्होंने लिखा- “हम मजबूत हैं और शक्तिशाली हैं, हमें सिर्फ अपनी ताकत पर विश्वास करने की जरूरत है। मजबूत बने रहना एक कला है और अपने आप से एक वादा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझ पर क्या गुजर रही है, मैं कभी बिखरूंगा नहीं।”

4 अक्टूबर श्वेता लिखती हैं- “विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप टेस्टिंग के समय मजबूत और अडिग रह सकते हैं। मैं अपने परिवार से ईश्वर में विश्वास रखने और दिल से प्रार्थना करने का निवेदन करती हूं। प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए।”